प्लास्टिक मुक्ति अभियान चलाया हरिकी पौढ़ी में तमाम केनी जब्त


कलम की ताकत समाचार सेवा हरिद्वार उत्तराखंड ✍✍✍✍✍✍नई पहल 👈🏿👈🏿👈🏿प्लास्टिक केनी में कैद नहीं होंगी माँ गंगा!  दीपक रावत (मेलाअधिकारी)

हरिद्वार महाकुम्भ, 20121 को क्लीन कुम्भ, ग्रीन कुम्भ बनाने के उद्देश्य से आज मेलाधिकारी दीपक रावत ने हर की पैड़ी बाजार का निरीक्षण किया। पाॅलीथीन, प्लास्टिक उन्मूलन की दृष्टि से उन्होंने दुकानों की चेकिंग की। प्लास्टिक का केन पाये जाने पर समस्त दुकान विक्रेता को 15 दिन का नोटिस थमाकर सख्त कार्यवाही करने का निर्देश दिया। दुकानों पर पायी जाने वाली प्लास्टिक केन को जब्त कर नगर निगम भेज दिया गया। आयुक्त नगर निगम से आवश्यक कार्यवाही का निर्देश दिया।
आपको बताते चलें कि हरिद्वार में पहले डीएम का चार संभाल चुके दीपक रावत अपने सख्त रवैया के लिए पहचाने जाते हैं पिंकी द्वारा लिए गए निर्णय लोगों को चौकानेवाले होते हैं लेकिन ज्यादातर निर्णय राष्ट्रवाद देशहित में लेने वाले दीपक रावत केवल हरिद्वार में ही नहीं वर्क देश में भी अपना एक अलग स्थान बना चुके हैं गूगल में सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले दीपक रावत एक ऐसे आईएएस अधिकारी ग्रुप में माने जाते हैं जिन्होंने कम समय में अपनी एक अनूठी पहचान बनाने में कामयाबी हासिल कर ली है !
इस अवसर पर उप मेलाधिकारी गोपाल चैहान, सी.सी.आर. प्रबन्धक विकास भी मौजूद थे।
सहायक निदेशक, सूचना नोडल अधिकारी।

Comments

Popular posts from this blog

ब्लाक बहादराबाद में कल होगा कम्बल वितरण कार्यक्रम! प्रदीप चौधरी ! संम्पादक शिवाकान्त पाठक बेखौफ कलम समाचार सेवा हरिद्वार उत्तराखंड

भू माफियाओं की काली करतूतों का होगा खुलासा ! चौकी पर होने वाली राजनीति होगी समाप्त

बेहद खतरनाक होता है स्टोन फिश का जहर