कान का पर्दा फटा स्कूल की पिटाई से

स्कूल में पिटाई से फटा कान का पर्दा  शिकायत! ब्यूरो रिपोर्ट पवन दुबे जालौन उ. प्र ✍✍कलम की ताकत समाचार सेवा हरिद्वार उत्तराखंड ✍आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव लाढ़म स्थित निजी विद्यालय में शिक्षिका ने शनिवार को एक छात्र की पिटाई कर दी। जिससे उसके कान का पर्दा फट गया। छुट्टी के बाद घर पहुंचे छात्र ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजन उसे इलाज कराने के लिए आगरा ले गए। पिता ने मंगलवार को मामले में तहरीर दी है। थाना मलपुरा के जारूआ कटरा निवासी यशपाल सिंह का पुत्र करन गांव स्थित चौधरी सुखपाल सिंह ग्लोबल विद्यालय में कक्षा सात का छात्र है। करन शुक्रवार को किसी कारण से विद्यालय नहीं जा पाया था। शनिवार सुबह आठ बजे करन विद्यालय गया।


आरोप है कि विद्यालय में शिक्षिका अदनीश ने एक दिन विद्यालय नहीं आने पर करन की पिटाई कर दी। इस कारण करन के कान का पर्दा फट गया। करन ने घर पहुंचकर मामले की जानकारी घरवालों को दी। इस पर घरवाले उसे इलाज के लिए आगरा ले गए।

पिता यशपाल ने विद्यालय के प्रबंधक राघवेंद्र चाहर से मामले की शिकायत की। जिस पर प्रबंधक ने इलाज का पूरा खर्चा उठाने का आश्वासन दिया। लेकिन विद्यालय की ओर से कोई सहायता उपलब्ध नहीं कराई गई। जिस पर मंगलवार दोपहर 12 बजे माता पिता अपने बेटे को लेकर थाना मलपुरा पहुंचे। उन्होंने एसओ मलपुरा को पूरे मामले से अवगत कराया। एसओ मलपुरा महेश कुमार यादव ने बताया कि मामले में छात्र के पिता ने तहरीर दी है। पुलिस जांच कर रही है।

मामले में स्कूल प्रबंधक राघवेंद्र चाहर ने बताया कि प्रकरण की जानकारी मिली है। शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। कहा कि बच्चे का इलाज वो खुद कराएंगे।

Comments

Popular posts from this blog

ब्लाक बहादराबाद में कल होगा कम्बल वितरण कार्यक्रम! प्रदीप चौधरी ! संम्पादक शिवाकान्त पाठक बेखौफ कलम समाचार सेवा हरिद्वार उत्तराखंड

भू माफियाओं की काली करतूतों का होगा खुलासा ! चौकी पर होने वाली राजनीति होगी समाप्त

बेहद खतरनाक होता है स्टोन फिश का जहर