कार टकराई ट्रक से पाँच की मौत


एटा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा में भीषण सड़क हादसा  ! रिपोर्ट मुकेश राणा हरिव्दार उत्तराखंड! जहां तेज रफ्तार कार की सड़क किनारे खड़े ट्रक (Truck) से टक्कर हो गई. इसके बाद कार में भीषण आग लग गई. इससे कार सवार 6 लोगों में से पांच की जिंदा जलकर (Burnt) मौत हो गई है. वहीं, एक युवक को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया है. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस की सहायता से आग पर काबू पा लिया है.

घटना जिले के बागवाला थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक, शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए छह लोग कार पर सवार होकर नोएडा से एटा के रामपुर जा रहे थे. तभी कार की एटा रोड पर खड़े ट्रक से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार में आग लग गई.
सूचना के बाद स्थानीय ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और कार में सवार 6 लोगों में से 5 की जिंदा जलकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान कार सवार एक युवक गाड़ी से बाहर गिर गया था,  जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका आगरा स्थित एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने पांचों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. साथ ही पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.

Comments

Popular posts from this blog

ब्लाक बहादराबाद में कल होगा कम्बल वितरण कार्यक्रम! प्रदीप चौधरी ! संम्पादक शिवाकान्त पाठक बेखौफ कलम समाचार सेवा हरिद्वार उत्तराखंड

भू माफियाओं की काली करतूतों का होगा खुलासा ! चौकी पर होने वाली राजनीति होगी समाप्त

बेहद खतरनाक होता है स्टोन फिश का जहर