पाकिस्तान में टमाटर की माला पहिन कर आई दुल्हन ," गजब"



पाकिस्तान में गहनों की जगह टमाटर पहनकर आई दुल्हन, चौंक गए बाराती, पढ़ें क्या है !! मामला इमरान खान के नए पाकिस्तान  में टमाटर के दाम आसमान छू रहे है. यहां सब्‍जी आम आदमी की पहुंच से बाहर हो चुकी है. जिससे वहां की जनता काफी परेशान है. नौबत यहां तक आ पहुंची है कि अब शादी में टमाटर के जेवर तक पहने जाने लगे हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल  हो रहा है जिसमें पाकिस्तान की एक दुल्हन टमाटर के जेवर पहनकर इमरान के कंगाल पाकिस्तान की सच्चाई दुनिया के सामने रख रही है.शादी में आए लोग उस वक्‍त हक्‍का बक्‍का हो गए जब दुल्‍हन जेवरात की बजाय टमाटरों का हार पहन कर मंडप में पहुंची. दुल्‍हन के हाथों में चूड़ियों और कंगन की जगह टमाटर थे और माथे पर टीके की जगह टमाटर लटका हुआ था. इस नजारे को देख सभी हैरान रह गए,पाकिस्‍तान की कंगाली और लोगों पर महंगाई की मार का अंदाजा इन तस्‍वीरों से लगाया जा सकता है. इन सब के बारे में जब लोगों ने दुल्‍हन से पूछा तो उन्‍होंने कहा कि सोने के भाव की तरह टमाटर और चिलगोजे के भाव भी बहुत महंगे हो रहे हैं. इसलिए मैंने अपनी शादी में गहनों की जगह टमाटर और चिलगोजे पहने हैं.

शादी में मौजूद पाकिस्तानी रिपोर्टर ने दुल्‍हन से सवाल करते हुए पुछा कि कितने दहेज के ट्रक भेजे हैं? तो दुल्‍हन ने बखुबी जवाब देते हुए कहा कि जिसने अपनी बेटी और टमाटर दे दिए, उसे दहेज देने की क्या जरूरत. मैं तो अपने पति से उम्मीद रखती हूं कि वो रोज सुबह उठे और सब्ज़ी मंडी जाए और टमाटर लेकर आए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Comments

Popular posts from this blog

ब्लाक बहादराबाद में कल होगा कम्बल वितरण कार्यक्रम! प्रदीप चौधरी ! संम्पादक शिवाकान्त पाठक बेखौफ कलम समाचार सेवा हरिद्वार उत्तराखंड

भू माफियाओं की काली करतूतों का होगा खुलासा ! चौकी पर होने वाली राजनीति होगी समाप्त

बेहद खतरनाक होता है स्टोन फिश का जहर