दबंग भूमाफियाओं ने दी धमकी ऐक समाज सेवी को


दबंग भू माफियाओं ने समाज सेवी राष्ट्रीय अध्यक्ष को दी हत्या की धमकी! हरिद्वार। इस आशय से संबंधित पांच सूत्रीय माँग पत्र पेश करेगें जनकल्याण सेवा ट्रस्ट के राष्ट्राध्यक्ष प्रदीप चौधरी! सुमन नगर टिहरी विस्थापित में भू माफियाओ के हौसले लगातार जारी है। पहले सरकारी जमीनों को कब्जा कर बेचा गया फिर पुलिस चौकी के लिए आवंटित की गई जमीन पर भी भू-माफियाओं की नजर पड़ गई और उसको भी कब्जाने के लिए नए नए तरीके आजमाने लगे। पुलिस चौकी की जमीन को कब्जाने के साथ साथ राजनीतिक और अधिकारियों  पर दबाव भी बनाया गया । परंतु सभी के हौसले पस्त करने के लिए समाजसेवी प्रदीप चौधरी ने ग्राम वासियों के सहयोग से अभी तक जमीन को भू- माफियाओं से बचाया हुआ है। क्या यह ऐक प्रशासन के मुँह पर तमाचा साबित नहीं होता!
आपको बताते चले जब से हरिद्वार में जमीनों के रेट आसमान छूने लगे थे उत्तर प्रदेश के कई भू-माफियाओ ने भी हरिद्वार का रुख कर लिया और हरिद्वार के किसानों  की जमीनों को कौड़ियों के भाव खरीद कर और सरकारी जमीनों पर कब्जा कर आम लोगो को ठगने का काम करने लगे।  जिसमें पटवारियों की अहम भूमिका है! जब इतने से काम नही बना तो  पुलिस की आवंटित जमीन पर भी अपना हक जमान लगे ! इन भू माफियाओ में मुख्य रहे मुजफ्फरनगर नगर के विकास त्यागी ओर उनके सहयोगी गोपाल रावत व अन्य।
पुलिस चौकी की जमीन को भू माफियाओ से बचाने के लिए क्षेत्र वासियो के साथ जन कल्याण सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष प्रदीप चौधरी  आगे आये और पुलिस चौकी प्रभारी और थाना प्रभारी के सहयोग से जमीन बचा भी रहे थे कि भू माफियाओ ने राजनीतिक दवाब बना कर ईमानदार चौकी प्रभारी का तबादला करा दिया क्यों कि अपराधिक प्रवृत्ति के उक्त लोगों की पकड़ उच्चाधिकारियों व नेताओं से है! अपने खिलाफ बोलने वालों की जुबान ये लोग हमेशा के लिए शांत करने में पीछे नहीं रहते व हथियारों से लैस तमाम अपराधी तत्व इनके दायें बायें देखे जा सकते हैं! और समाजसेवी प्रदीप चौधरी पर अनर्गल आरोप लगाते हुए उन्हें बदनाम करने लगें। जिस पर प्रदीप चौधरी ने साफ कहा कि भू माफिया चाहे जितने जतन कर ले पर वे समाज हित मे चौकी की जमीन भू माफियाओ को हथियाने नही देंगे।
हद तो तब हो गई जब जिले में सुनवाई नही होने पर ये भू माफिया देहरादून जा कर प्रेस वार्ता कर , पुलिस और समाज सेवा प्रदीप चौधरी पर आरोप लगा रहे है।
जब सुमन नगर वासियो से वार्ता की गई तो उनका साफ कहना था कि प्रदीप चौधरी एक नेक व्यक्ति है जो समाज सेवा में दिन रात लगे रहते है चूँकि प्रदीप चौधरी भू माफियाओ के खिलाफ खिलाफ खड़े है इस लिये भू माफिया उन्हें बदनाम करने पर तुले है। सभी क्षेत्रवासी प्रदीप चौधरी के साथ खड़े है।

Comments

Popular posts from this blog

ब्लाक बहादराबाद में कल होगा कम्बल वितरण कार्यक्रम! प्रदीप चौधरी ! संम्पादक शिवाकान्त पाठक बेखौफ कलम समाचार सेवा हरिद्वार उत्तराखंड

भू माफियाओं की काली करतूतों का होगा खुलासा ! चौकी पर होने वाली राजनीति होगी समाप्त

बेहद खतरनाक होता है स्टोन फिश का जहर