राजस्व बढ़ोत्तरी के लिए ऐक बार फिर शख्त हुई लेडी सिंघम


राजस्व बढ़ोत्तरी के लिए ऐक बार फिर  शख्त हुई लेडी सिंघम कुसुम चौहान!हरिव्दार! स. सम्पादक शिवाकान्त पाठक! आज दिनांक 8 जनवरी 2020 को उप जिलाधिकारी श्रीमती कुसुम चौहान द्वारा तहसील में वसूली की समीक्षा की गई । समीक्षा बैठक में तहसील की वसूली की धीमी गति पाए पाए जाने पर उपजिलाधिकारी द्वारा बकाएदारो के विरूद  तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए।उनके द्वारा तहसीलदार और नायब तहसीलदार को कड़े निर्देश दिए गए कि तहसील के बड़े बकाएदारो के विरुद कार्यवाही करते हुए अगले तीन दिन के अंदर गिरफ्तारी तथा कुर्की की कार्रवाई की जाए तथा साथ ही अन्य बकाया दारो की भी गिरफ़्तारी और चल अचल संपत्ति को सीज करने के निर्देश दिए गए । तहसील के बड़े बकायेदारों में मुख्य रूप से  योगी फ़ारमेसी द्वारा अतुल मगन,नटराज स्टोन क्रेशर,  महाराजा स्टोन क्रशर,  कुमार स्टोन क्रशर, तिरुपति स्टोन क्रशर, दुर्गा स्टोन क्रेशर आदि हैं।उपजिलाधिकारी द्वारा बताया गया कि राजस्व हवालात में पर्याप्त सुविधा ना होने के कारण गिरफ़्तार किए जाने वाले बकाएदारो को रोशनाबाद जेल भेजे जाने पर विचार किया जा रहा है।
आपको बताते चलें कि राजस्व बढ़ोत्तरी के लिए सदैव तत्परता से पूर्ण कर्तव्यनिष्ठा के साथ अधीनस्थ अधिकारियों व कर्मचारियों को समय समय पर विशेष निर्देश देकर आवस्यक कार्यवाही करने व खनन माफियाओं के हौसले पस्त करने के लिए ऐस डी ऐम कुसुम चौहान हरिव्दार का नाम सभी की जुबान पर रहता है ऐक ओर अबैध कारनामों में लिप्त लोगों के लिए अभिशाप तो राष्ट्रहित में राजस्व बढ़ोत्तरी के लिए विशेष रूप से प्रयासरत ऐस डी ऐम कुसुम चौहान को लोग लेडी सिंघम के नाम से पुकारने लगे हैं कौन कहता है कि भृष्टाचार देश की रगों में व्याप्त है आज भी ईमानदार कर्तव्यनिष्ठ अधिकारियों की कमी नहीं है बस हमारे देखने के नजरिये में फर्क है! बैठक में श्री आशीष चंद्र तहसीलदार हरिद्वार, श्री सुशील सैनी नायब तहसीलदार ज्वालापुर, ललित मोहन पोखरियाल नायब तहसीलदार फेरूपुर,  प्रमोद चौहान WBN एवं संग्रह अमीन उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

ब्लाक बहादराबाद में कल होगा कम्बल वितरण कार्यक्रम! प्रदीप चौधरी ! संम्पादक शिवाकान्त पाठक बेखौफ कलम समाचार सेवा हरिद्वार उत्तराखंड

भू माफियाओं की काली करतूतों का होगा खुलासा ! चौकी पर होने वाली राजनीति होगी समाप्त

बेहद खतरनाक होता है स्टोन फिश का जहर