मावल महाराष्ट्र में उर्वरक का आवंटन

 मावल - मावल समूह के विकास अधिकारियों ने करोड़ों का उर्वरक का आवंटन किया !जिलाब्यूरो चीफ रोहित चोपडे महाराष्ट्र!

मावल दिवस ९ / १२ / २०१ ९

मावल तालुका में अंबी की ग्राम पंचायत में, 1 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार सामने आया है, सामाजिक कार्यकर्ता रामदास शंकर घोषगे ने आरोप लगाया है कि पिछले 6-5 वर्षों में अंबी ग्राम पंचायत में भ्रष्टाचार हुआ है।


समूह ग्राम पंचायत अंबी में, संबंधित ग्राम सेवा अभियान की सहमति से वित्तीय घोटाला हुआ है।

मावल पंचायत समूह के एक विकास अधिकारी और संबंधित विस्तार अधिकारी महादेव कांबले, शरद चंद्र माली, पिछले 6-8 वर्षों में सामाजिक कार्यकर्ता रामदास शंकर घोगे द्वारा कथित भ्रष्टाचार की जांच के लिए 9 फरवरी को कार्यालय गए थे, लेकिन मामले की जांच नहीं की गई थी। मावल समूह विकास अधिकारी और सी Macari मामले को दबाने की कोशिश कर रहे हैं।

बार-बार पूछताछ के बावजूद, अधिकारी ने इस संबंध में कोई निर्णय नहीं लिया है। इस अधिकारी के खिलाफ, सामाजिक कार्यकर्ता रामदास शंकर घोषगे ने सोमवार को पंचायत समिति कार्यालय के सामने एक लिखित बयान जारी किया है।

इस संबंध में, मुख्य कार्यकारी अधिकारी (ग्राम पंचायत प्रभाग), पुणे, जिला कार्यालय, पुणे, मावल तहसीलदार, वाडगाँव मावल पुलिस स्टेशन और स्थानीय विधायक सुनील शेलके को एक बयान भेजा गया है। औद्योगिक ग्राम पंचायत में अम्बी, वारंगवाड़ी, गोलेवाड़ी और राजपुरी जैसे गाँव शामिल हैं। ग्राम पंचायत का वार्षिक कारोबार लाखों रुपये के घर में है। लेन-देन का संचालन ग्राम सेवकों और संबंधित अधिकारियों की सहमति से किया गया है Rastacara ग्रामीणों होने का आरोप लगाया गया है।

इस मामले की जांच और जवाबदेही के दस महीने हो चुके हैं। मावल पंचायत समिति के एक समूह विकास अधिकारी और संबंधित विस्तार अधिकारी शरद चंद्र माली को इस भ्रष्टाचार से जोड़ा गया है और कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इसका आरोप रामनाथ घोषगे ने लगाया है।

Comments

Popular posts from this blog

ब्लाक बहादराबाद में कल होगा कम्बल वितरण कार्यक्रम! प्रदीप चौधरी ! संम्पादक शिवाकान्त पाठक बेखौफ कलम समाचार सेवा हरिद्वार उत्तराखंड

भू माफियाओं की काली करतूतों का होगा खुलासा ! चौकी पर होने वाली राजनीति होगी समाप्त

बेहद खतरनाक होता है स्टोन फिश का जहर